Glowroad App Fake Or Real In Hindi | ग्लो रोड रियल है या फेक, क्या सच में इससे पैसे कमाए जा सकते हैं? 

Glowroad App Fake Or Real In Hindi: दोस्तों किसी भी ऐप का इस्तेमाल करने से पहले लोगों के मन में एक सवाल होता है, कि वह जिस एप्लीकेशन का इस्तेमाल कर रहे हैं, वह रियल हैं या फेक है।

इसीलिए बहुत सारे लोग इंटरनेट पर सर्च करते हैं, कि Glowroad App fake or real in Hindi, इसी को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको इस आर्टिकल में इसकी वास्तविकता के बारे में बताएंगे।

लेकिन इससे पहले हम आपको Glowroad App fake or real in Hindi के बारे में बताएं, उससे पहले हम आपको glowroad app क्या है, इसके बारे में बताएंगे, तो आइए अब इस आर्टिकल की शुरूआत करते हैं।

What Is Glowroad App?

Glowroad App Fake Or Real In Hindi

glowroad भारत की सबसे बड़ी ई – कॉमर्स कंपनी अमेज़न द्वारा निर्मित एक एप्लीकेशन है, जहां पर आप Wholesale price (थोक मूल्य) पर लाखों high quality products को खरीद सकते हैं और उसे resell कर सकते हैं।

glowroad एप्लीकेशन की सहायता से कोई भी व्यक्ति instagram, whatsapp, facebook जैसे दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स का इस्तेमाल करके अपने प्रोडक्ट को sell (बेच) कर सकता है।

glowroad app में आपको कई प्रकार के women’s fashion, lifestyle items बहुत ही सस्ते दाम में मिलते हैं।

Glowroad App fake or real in Hindi | ग्लोरोड रियल है या फेक ऐप है, जाने!

Glowroad app एक real (असली) एप्लीकेशन है। यह भारत में बहुत अधिक प्रसिद्ध है, इसका उपयोग भारत में ऑनलाइन शॉपिंग और ड्रॉपशिपिंग के लिए किया जाता है।

ग्लोरोड ऐप की सहायता से आप किसी प्रोडक्ट को ऑनलाइन बेच सकते हैं और उससे अच्छी कमाई कर सकते हैं।

ग्लोरोड ऐप की सहायता से आप घर बैठे अपना व्यापार कर सकते हैं। इस एप्लीकेशन में काम करके आप इसे अपनी कमाई का एक Source बना सकते हैं।

अन्य पैसा कमाने वाले ऐप्स: 

  1. गाना सुनकर पैसे कमाने वाला ऐप
  2. स्क्रैच करके पैसे कमाने वाला ऐप
  3. वीडियो देखकर पैसे कमाने वाला ऐप
  4. लूडो खेलकर पैसे कमाने वाला ऐप
  5. मोबाइल, आईफोन जीतने वाला गेम
  6. रेफर करके पैसे कमाने वाला ऐप

Is Glowroad Trustworthy?

Glowroad एप्लीकेशन को 3 लाख से भी अधिक लोगों ने रिव्यू किया है और इसे 4.5 की रेटिंग दी है, जिससे आप इसकी विश्वसनीयता का अंदाजा लगा सकते हैं।

किसी भी प्लेटफार्म पर लोग तभी भरोसा करते हैं, जब उसमें उनके अकाउंट की Privacy का ध्यान रखा जाता है और ग्लोरोड एप्लीकेशन में आपका अकाउंट पूरी तरह से सुरक्षित रहता है और इसमें आपकी पर्सनल डिटेल्स को किसी दूसरी कंपनी के साथ शेयर नहीं किया जाता है।

किसी कंपनी की विश्वसनीयता का अंदाजा लगाने के लिए एक चीज और जरूरी है कि वह कंपनी सरकार द्वारा बनाए गए कानूनो का पालन करती हो और ग्लोरोड कंपनी पूरी तरह से कानूनों का पालन करती है और इसके खिलाफ कोई भी शिकायत नहीं है।

Glowroad Customer Reviews

Glowroad app को इस्तेमाल करने वाले ज्यादातर लोग इस ऐप को पसंद करते हैं और बहुत सारे लोगों ने इसके बारे में रिव्यू भी किया है।

Glowroad app का इस्तेमाल करने वाले एक यूज़र इसके बारे में लिखते हैं, कि उन्हें प्रोडक्ट को बेचने के लिए वेबसाइट बनाने की जरूरत नहीं पड़ती है और उन्हें इसका उपयोग करने के लिए महीने में फीस नहीं देना पड़ता है।

Glowroad App Fake Or Real In Hindi

इसके अलावा एक और यूजर इसके बारे में लिखते हैं, कि उनका glowroad एप्लीकेशन पर shopping experience (अनुभव) काफी अच्छा रहा और समय पर प्रोडक्ट उनके लोकेशन पर डिलीवर हो गया।

इसके बाद वह बताते हैं कि उन्हें इस एप्लीकेशन के बारे में एक चीज सबसे अच्छा लगा, कि जब वह किसी दूसरे मोबाइल फोन से अपने अकाउंट में लॉगिन करते हैं, तो उन्हें तुरंत वेरीफाई करने के लिए कहा जाता है, जिससे उनका अकाउंट पूरी तरह से सुरक्षित रहता है।

इसी तरह से लाखों लोग इस एप्लीकेशन को रिव्यू करते हैं और इस एप्लीकेशन की तारीफ करते हैं।

Is Glowroad Safe (क्या ग्लोरोड सुरक्षित है?)

glowroad app पूरी तरह से सुरक्षित है, इस ऐप में आप किसी भी प्रकार की समस्या का समाधान प्राप्त कर सकते हैं।

आपको इस एप्लीकेशन में Customer Support मिलता है, इसमें आपको Daily deals, flash Sale के नोटिफिकेशन समय – समय पर आते रहते हैं, जिससे आप इसके ऑफर्स को ढूंढ सकते हैं।

आप glowroad के वेबसाइट पर भी जा सकते हैं और वहां पर भी आप इसके डिटेल्स को चेक कर सकते हैं।

इसके अलावा आप [email protected] पर ग्ल़ोरोड एप्लीकेशन की टीम को अपना feedback भेज सकते हैं।

FAQs – Glowroad App Fake Or Real In Hindi

#1. Does Glowroad Refund Money? (क्या ग्लोरोड पैसे वापस करता है?)

यदि कोई कस्टमर किसी प्रोडक्ट को वापस करना चाहता है, तो वह एप्लीकेशन पर जाकर request return पर क्लिक करके आसानी के साथ प्रोडक्ट को वापस कर सकता है, उसके बाद 2 से 3 दिन के अंदर कुरियर आपके घर से आपके प्रोडक्ट को वापस ले जाएगा और आपके पैसे आपको refund (वापस) करेगा।

#2. Is Meesho And Glowroad Same?

Mesho और Glowroad दोनों एक ई-कॉमर्स प्लेटफार्म है, जो लोगों को किसी भी प्रोडक्ट पर मार्जिन लगाकर बेचने की अनुमति देता है।

लेकिन ग्लोरोड एप्लीकेशन को विश्वस्तरीय कंपनी अमेजॉन ने लांच किया है, जबकि मीशो एक भारतीय एप्लीकेशन है, जो केवल भारत में ही उपयोग किया जाता है।

#3. Is Glowroad Part Of Amazon?

जी हां ग्लोरोड अमेजन का ही एक Part (भाग) है, अभी हाल में ही अमेजन ने इसे खरीदा है।

#4. How Much Commission Does Glowroad Take?

ग्लोरोड किसी भी प्रोडक्ट को खरीदने पर आपसे कमीशन नहीं लेता है, आप किसी भी प्रोडक्ट को सेल कराके 100% तक कमीशन कमा सकते हैं।

#5. How Do I Contact The Glowroad App?

Glowroad ऐप की टीम से संपर्क करने के लिए आप इस एप्लीकेशन के Help Center में जाकर अपनी समस्या को चुन सकते हैं और ग्लोरोड ऐप की टीम को Call कर सकते हैं, इसके अलावा आप इनकी टीम को ईमेल भेजकर भी बातचीत कर सकते हैं।

#6. How Can I Earn Money From Glowroad At Home?

आप अपने घर बैठे ग्लोरोड एप्लीकेशन से प्रोडक्ट को सेल कराके महीने में 10 से ₹15 हजार रूपये तक कमीशन कमा सकते हैं और किसी भी व्यक्ति को रेफर करके ₹300 प्राप्त कर सकते हैं।

  1. ग्लोरोड ऐप से पैसे कैसे निकालें?  
  2. How To Use Glowroad Wallet Balance In Hindi 
  3. Glowroad App Wallet Real Or Fake

निष्कर्ष – Glowroad App Fake Or Real In Hindi

दोस्तों इस आर्टिकल के माध्यम से हमने आपको Glowroad App fake or real in Hindi इसके बारे में जानकारी दी।

इसके बाद हमने आपको कुछ Customers के रिव्यू भी बताएं, कि लोगों का इस एप्लीकेशन के बारे में क्या राय है।

इसके अलावा हमने आपको इस आर्टिकल में ग्लोरोड ऐप सुरक्षित है या नहीं इसके बारे में भी बताया।

आशा करते हैं, आपको यह आर्टिकल पढ़कर ग्लोरोड ऐप की वास्तविकता के बारे में पता चला होगा।

@PaisaInsider

Paisa Insider एक बहुत ही अच्छा और भरोसेमंद Finance Related Tech Portal है, जहां पर अनुभवी लेखकों के द्वारा Make Money & How to से संबंधित उपयोगी जानकारी प्रकाशित की जाती है।

1 thought on “Glowroad App Fake Or Real In Hindi | ग्लो रोड रियल है या फेक, क्या सच में इससे पैसे कमाए जा सकते हैं? ”

Leave a Comment